आईपीएल 2023 की नीलामी में ये खिलाड़ी हो सकते है सबसे महंगे, जानिए कौन है ये 4 खिलाड़ी

दोस्तो जैसा कि सभी को पता है अच्छे खिलाड़ियों की नीलामी होती है जिसमे कई खिलाड़ी कम कीमत में बिकते है तो कई बहुत ज्यादा लेकिन कभी कभी बैड लक होने के वजह से किसी खिलाड़ी को कोई नहीं खरीदता ।आपको तो पता ही होगा आईपीएल 2022 खत्म हो गई है ऐसे में खबर सामने आई है कि सभी फ्रेंचाइजी 2023 आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त हो गई हैं।इसके साथ ही उन चार खिलाड़ियों के बारे में भी पता चल गया है जो आईपीएल 2023 की नीलामी में सबसे महंगे होंगे कौन है वो खिलाड़ी जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

रजत पाटीदार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 में रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल किया था। वहीं पाटीदार ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है।उन्होंने इस सीजन में 8 मैच खेले है और 152.75 के शानदार स्ट्राइक रेट की मदद से 333 रन बनाये थे। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 2 अर्धशतक निकले थे। उनका हाईएस्ट स्कोर 112* है जो प्लेऑफ में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बनाया था। अगर आरसीबी उन्हें रिटेन नहीं करता है तो वह आईपीएल 2023 की नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं।

जितेश शर्मा में बड़ी-बड़ी हिट लगाने की क्षमता है जो टी20 प्रारूप में सबसे ज्यादा जरुरी है। आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन में 12 मैच खेले और 163.64 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट की मदद से 234 रन अपने खाते में जोड़ने में कामयाब रहे।अगर पंजाब की टीम उन्हें रिटेन नहीं कर सकती है तो आईपीएल 2023 की नीलामी में कई टीमें उन्हें बड़ी कीमत में अपनी टीम में शामिल करने के लिए टारगेट कर सकती हैं।

Author22Jun22

I am cool new writer. I like to write about sports.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar